Saroj Khan Is No More ?



मास्टर जी' सरोज खान के निधन पर बॉलीवुड शॉक्ड, कंगना बोलीं- मैं हमेशा उनके योगदान की ऋणी रहूंगी...'



तीन दिन बाद रखी जाएगी प्रार्थना सभा

सरोज ख़ान को मुंबई की मिट्टी में सुपुर्द-ए-ख़ाक किया गया. उनकी बेटी ने बताया तीन दिन बाद एक प्रार्थना सभा रखी जाएगी.तीन दिन बाद रखी जाएगी प्रार्थना सभा

कंगना रानौत ने किया इमोशनल पोस्ट

मणिकर्णिका' के सेट से सरोज खान के साथ कंगना की टीम द्वारा एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने ट्वीट किया है, 'एक दुर्लभ कलाकार और एक असाधारण गुरु, सरोज खान जी ने कई सुपरस्टार की जर्नी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, तनु वेड्स मनु के 'जुगनी' और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में 'घनी बावरी' में उनकी कोरियोग्राफी हमेशा याद की जाएगी. मणिकर्णिका में उनके साथ काम करने के लिए भी कंगना रानौत ने याद किया. कंगना हमेशा सरोज खान के योगदान के लिए हमेशा ऋणी रहेंगी.



डायरेक्टर सुभाष घई ने कहा, दुखी हूं मैं आज

डायरेक्टर सुभाष घई ने सरोज खान की मौत पर कहा, मेरा सबसे बड़ा निजी लॉस. मेरी सिनेमा यात्रा का अटूट महत्वपूर्ण भाग सरोज जी. भारतीय सिनेमा में क्लासिकल डांस को कायम रखने वाली आखिरी कड़ी सरोज खान. परिवर्तन आया है, परिवर्तन आयेगा, लेकिन सरोज खान नहीं आयेगी. हम सब उनके विद्यार्थी बनकर ही मास्टर बने हैं. सिनेमा हमेशा उनको याद रखेगा. मेरे पास कुछ कहने के शब्द नहीं है. बस दुखी हूं मैं आज.



बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी का ट्वीट


अंतिम विदाई में करीबी लोग शामिल हुए थे

कोरोना वायरस महामारी के चलते सरोज खान के जनाजे में सिर्फ 50 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत थी. जिसमें उनकी अंतिम यात्रा में करीबी और परिवार के लोग ही शामिल हुए.

Updated at: July 03, 2020 at 3:09 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का ट्वीट

Updated at: July 03, 2020 at 3:09 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने ये लिखा

Updated at: July 03, 2020 at 3:09 PM

इंटरव्यू में बताया था कैसे हुई थीं उनकी शादी

सरोज खान ने मास्टर बी. सोहनलाल से शादी की थी. दोनों की उम्र में 30 साल का अंतर था. शादी के वक्त सरोज की उम्र 13 साल थी. सोहनलाल की ये दूसरी शादी थी. पहली शादी से उनके चार बच्चे थे. सरोज खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'मैं उन दिनों स्कूल में पढ़ती थीं तभी एक दिन मेरे डांस मास्टर सोहनलाल ने गले में काला धागा बांध दिया था और मेरी शादी हो गई थी.'

Updated at: July 03, 2020 at 3:09 PM

मलाड के कब्रिस्तान में सुपुर्दे-ए-ख़ाक

सरोज ख़ान को मुंबई की मिट्टी में सुपुर्द-ए-ख़ाक किया गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब सुबह 7 बजे मलाड स्थित कब्रिस्तान में सरोज ख़ान को दफनाया गया. न्यूज़ एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए सरोज ख़ान की बेटी सुकैना ख़ान ने बताया कि तीन दिन बाद प्रार्थना रखी जाएगी.

Updated at: July 03, 2020 at 3:09 PM

सरोज ख़ान का अंतिम पोस्ट

सरोज ख़ान का अंतिम सोशल मीडिया पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत को याद किया था. बता दें कि 14 जून रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

Updated at: July 03, 2020 at 3:09 PM

माधुरी दीक्षित का इमोशनल पोस्ट




Comments