आखीर TikTok Vs Youtube की लडा़ई कैसे शुरू हुई ?

•TikTok Vs  YouTube लड़ाई  भारत में इस कदर तेजी पकड़ ली की जैसे कोई राजनीतिक तकरार हो । 
•इस लड़ाई की वजह से दोनो Platform Users एक दुसरे के खिलाफ हो गए है 

Tiktok Vs Youtube  लड़ाई की शुरुआत की Youtuber Elvish Yadav ने जिनके दो Youtube Channel है एक पर 6 M+ Subscriber और दुसरे पर 900k है । 

तकरार कैसो शुरु हुआ । 

दरासल बात यहा से आगे बढी जब Elvish Yadav ने अपने दुसरे Channel पर एक Roast Video बनाई और उसमे उनहोने कुछ TikTokers को Target किया जिसमे 
Ashika Bhatia और Revolver Rani भी शामील ठीं , इस विडिवो को देखने के बाद Revolver Rani ने अपने Instagram मे एक विडिवो डाल कर विरोघ किया । 

इस instagram विडिवो को देखने के बाद सामने आए Youtuber Lakshy Chaudhry जिनके Channel मे 1M+ Subscribers है
फिर इनहोने भी एक Roast Video बना दिया TokTok के खिलाफ , इस विडिवो के बाद असल तकरार शुरू हुई ।

Lakshy Chaudhry और Elvish Yadav के वीडियो डलने के बाद TokTok User Aamir Siddique ने टिकटौक को Support करते हुए उनहोने भी अपने Instagram मे एक विडिवो डाली और Youtubers पर  Cringe और  Content Copy  करने का आरोप लगाया इसके बाद फिर कई Rosters ने Aamir Siddique और टिकटौक पर Roast Video बनाना शुरू कर दिया ।

Carry Minati कैसे आए इस लड़ाई मे
बात यु ठी की जब सब रोसटर वीडियो बना रहे ठे Youtube Vs Tiktok पर तब कैरी के फैंश ने उनहे बहुत सारे मैसेज करने लगे इस टौपीक पर वीडियो बनाने के लिए ।
फिर कैरी ने एक विडिवो बनाया TokTok Vs Youtube : The End नमक जो की सारे Recordsतोड़ दिए Indian Youtube History मे । इस विडिवो की वजह सेcarry अबतक 10 Million से जादा Subscribers मील गई इसी के साथ वो No.1 Youtuber बन गए है इससे पहले ये उपलबघी Amit Bhadana ने हासील की थी । 

Carry Minati की वीडियो कैसे डिलीट हुई

Youtube पर कैरी के वीडियो के बाद Aamir Siddique और Tiktok दोनो को बहुत हेट मिलने लगी ईसी वजह से Youtube ने इस विडिवो को Cyber Bullying कह कर Delete कर दिया Youtube से । 

 Tags - #tiktok #youtube #carryminati 

Comments