खुशखबरी: BSNL यूजर्स को 99 रुपये वाले प्लान में कॉलिंग के साथ मुफ्त में मिलेगी यह खास सेवा

सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाने के लिए 99 रुपये वाले रिचार्ज प्लान को रिवाइज किया है। अब उपभोक्ताओं को इस रिचार्ज प्लान में 22 दिन तक मुफ्त में पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) की सेवा मिलेगी। आपको बता दें कि कंपनी इस कॉलर ट्यून की सेवा के लिए 30 रुपये प्रति माह लेती है और यूजर्स से हर एक ट्यून को बदलने पर 12 रुपये वसूलती है। तो आइए जानते हैं 99 रुपये वाले प्लान में कॉलर ट्यूल के अलावा कौन-से अन्य बेनेफिट्स मिल रहे हैं...
बीएसएनएल का 99 रुपये वाला प्लान
अब यूजर्स को इस प्लान में 22 दिनों के लिए मुफ्त में पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (PRBT) की सेवा मिलेगी। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 एफयूपी मिनट देगी। हालांकि, यूजर्स को लिमिट खत्म होने के बाद बेसिक टैरिफ रिचार्ज कराना होगा।
इन सर्किल के यूजर्स के लिए उपलब्ध है यह प्लान
बीएसएनएल का 99 रुपये वाला प्लान आंध्र प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, बिहार, छत्तीसगढ़, चंडिगढ़, चेन्नई, दमन और दिउ, दादरा और नगर हवेली, गुजरात, गोवा, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और झारखंड के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा कर्नाटक, कोलकाता, लद्दाख, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, मणिपुर, ओडिशा, पंजाब, पुडुचेरी, राजस्थान, सिक्किम, तेलंगाना, यूपी पूर्व, यूपी पश्चिम, उत्तराखंड और पश्चिम बंगाल के यूजर्स इस रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकते हैं। 
BSNL का 699 रुपये वाला प्लान
उपभोक्ताओं को इस प्री-पेड प्लान में प्रतिदिन 500 एमबी डाटा मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (250 मिनट प्रतिदिन) कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 60 दिनों के लिए कॉलर ट्यून की सब्सक्रिप्शन देगी। इस प्री-पेड प्लान की असल समय सीमा 60 दिनों की है, लेकिन प्रमोशनल ऑफर लागू होने के बाद इसकी वैधता 180 दिन की हो जाएगी। वहीं, इस प्लान को केवल कंपनी की आधिकारिक साइट से रिचार्ज कराया जा सकता है।
BSNL का 108 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 
बीएसएनएल यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क (दिल्ली और मुंबई के सर्किल शामिल) पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Comments