सुशांत सिंह राजपूत ने इसलिए की आत्महत्या, कारण सुनकर आपका दिल टूट जाएगा



सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में अपने बांद्रा के घर में आत्महत्या कर ली और उनके इस कदम से हर कोई सदमे में है। फिलहाल लोग इस समय ये समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर सुशांत ने ऐसा क्यों किया। अब खबर है कि सुशांत डिप्रेशन में थे।

माना जा रहा है कि सुशांत सिंह clinical depression में थे और वो इसका इलाज करवा रहे थे। काफी समय से वो ग्लैमर जगत से दूर थे।

reason-why-sushant-singh-rajput-committed-suicide-will-break-your-heart

लेकिन सुशांत शायद अपने दुख झेल नहीं पाए और उन्होंने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी हैं और सुशांत के पड़ोसियों से फिलहाल पूछताछ चल रही है। सुशांत ने जब ये कदम उठाया तो घर में कुछ दोस्त मौजूद थे।

कमरे का दरवाज़ा तोड़ने पर सुशांत का शव पंखे से लटकता मिला। हालांकि अभी तक पुलिस को कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है।

सदमे में है बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह चले जाने से हर कोई सदमे में है। स्टार्स लगातार उन्हें ट्विटर पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं और ये समझने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर सुशांत किस दिक्कत और परेशानी से जूझते रहे होंगे। अभी भी कोई उनके इस कदम से उबर नहीं पा रही है। सुशांत का जाना सबको गहरी चोट दे गया।

टूट गए फैन्स

सुशांत सिंह राजपूत अपने फैन्स के बेहद करीब थे और लगातार उनसे जुड़े रहते थे। सुशांत के दुनिया से अलविदा कहने के बाद फैन्स भी टूट चुके हैं और अपने स्टार को इस तरह अलविदा कहना उन्हें तोड़ कर रख दे रहा है।

ऐसे कौन जाता है

वाकई ऐसे कोई नहीं जाता जैसे सुशांत चले गए। उनके इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट उनकी मां की एक तस्वीर और कुछ दिल को छू जाने वाले शब्द थे। ऐसे में कोई समझ ही नहीं पा रहा है कि आखिर इतना कठोर कदम उठाने की वजह क्या थी।

क्या थी दिक्कत

सुशांत की दिक्कतों को लेकर अब सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो चुकी है। वहीं लोग उनके जीवन से लड़ने की क्षमता पर भी बहस कर रहे हैं। लेकिन एक बात जो शायद हम सब समझना भूल जाते हैं वो ये है कि किसी का दुख, कोई भी नहीं आंक सकता।

छिछोरे की तुलना

पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे बॉलीवुड की सबसे बेहतर फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में सुशांत एक ऐसे पिता के किरदार में थे जो अपने बेटे को ज़िंदगी का महत्तव समझाने की कोशिश करते हैं जब वो बेटा सुसाईड करने के लिए छत से कूद जाता है।

चमकने का वक्त था

लोगों का मानना है कि ये सुशांत सिंह राजपूत के चमकने का वक्त था। उनकी फिल्में लोगों के दिल को छू जाती थीं। आने वाले समय में वो मुकेश छाबड़ा की फिल्म में नज़र आने वाले थे।

नहीं समझ पाए दिक्कत

सुशांत के करीबी भी नहीं समझ पा रहे हैं कि उन्होंने इतना कठोर कदम क्यों उठाया। वो शायद किसी से कुछ कह पाते तो चीज़ें कुछ और होती। लेकिन सुशांत बिना किसी से कुछ कहे इतना बड़ा दुख झेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गए।

हाल ही में झेला दुख

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान ने सुसाईड कर लिया था। दिशा अपनी बिल्डिंग के 14वें माले से कूद गई थीं और उनकी मौत ने सुशांत को हिला कर रख दिया था।

सुकून में रहिए सुशांत

आप जहां भी हैं सुशांत, ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे। शायद आपका दुख समझने में हम में से कोई सक्षम नहीं था। इसके लिए आपके अपने, करीबी, फैन्स, दोस्त सब आपसे माफी मांगते हैं। ओम शांति।

Comments