फेसबुक-इंस्टाग्राम यूजर्स के काम की खबर, सारेगामा की मदद से प्रोफाइल में अब ये भी जोड़ सकेंगे

सारेगामा ने बुधवार को कहा कि उसने फेसबुक के साथ एक वैश्विक समझौता किया है, जिसके तहत फेसबुक और इंस्टाग्राम पर उसके संगीत का इस्तेमाल वीडियो और अन्य अनुभवों के लिए किया जा सकेगा।   कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस साझेदारी के तहत उपयोगकर्ताओं को फेसबुक और इंस्टाग्राम पर वीडियो, स्टोरीज, स्टीकर और अन्य क्रिएटिव कंटेंट के लिए उसके संगीत का इस्तेमाल करने की अनुमति होगी।  बयान में कहा गया कि यूजर अपने फेसबुक प्रोफाइल में भी गाने जोड़ सकते हैं। 

-


सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने कहा, ''अब फेसबुक के लाखों उपयोगकर्ता जो स्टोरीज और वीडियो बनाते हैं, उसमें वे हमारे विशाल संग्रह से संगीत जोड़ सकेंगे। सारेगामा के पास 25 से अधिक भाषाओं में फिल्मी गाने, भक्ति संगीत, गजल और इंडिपॉप सहित कई विभिन्न शैलियों के एक लाख से अधिक गाने हैं।

बता दें अभी हाल ही में जूम और अन्य वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप जैसे गूगल मीट और माइक्रोसॉफ्ट टीम्स से प्रतिस्पर्धा करने के लिए फेसबुक ने अपने ग्रुप वीडियो चैट मैसेंजर रूम को वैश्विक स्तर पर रोल आउट कर दिया है। इसमें बिना किसी समय सीमा के 50 लोगों के साथ मुफ्त वीडियो कॉल की सुविधा है। मैसेंजर या फेसबुक से ही रूम बनाए जा सकते हैं और इसमें किसी को भी आमंत्रित करने के लिए लिंक साझा करने की अनुमित है, भले ही उस व्यक्ति का फेसबुक अकाउंट न हो।

Comments

Post a Comment

Popular Posts

Jannat Zubair: 10 Best of Her Most Casual Looks

No 1 Youtuber: CarryMinati set to knock out Amit Bhadana in subscriber race, beats Bhuvan Bam, Ashish Chanchlani

Conception not as simple as a sperm race: research reveals how female reproductive system chooses most ideal sperm